बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा हुए पानी पानी, हाथ में जूते लेकर की पद यात्रा

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के मुंबई में पिछले 24 घंटे में 165 से 184 mm तक बारिश हुई है। जिससे जनजीवन पर बहुत प्रभाव पड़ा है। पिछले कुछ दिनों से हो रही भारी बारिश के कारण मायानगरी की रफ्तार थम सी गई है। तेज बारिश और बाढ़ से महाराष्ट्र, गुजरात और छत्तीसगढ़ में लोगों का बुरा हाल हो रहा है लेकिन बारिश का सबसे ज्यादा असर देश की आर्थिक राजधानी मुंबई पर पड़ा है। आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से हो रही बारिश में सिर्फ आम आदमी ही नहीं बल्कि नेता भी परेशान हो रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा भी मुंबई की तेज बारिश के शिकार हो गए। दरअसल आपको बता दें कि  संबित पात्रा और महाराष्ट्र बीजेपी के प्रवक्ता केशव उपाध्याय दादर इलाके में बीजेपी के दफ्तर जाते समय बारिश में घिर गए। बारिश का पानी सड़कों पर कमर तक भरा हुआ था इसलिए बीजेपी के प्रवक्ता ने अपने जुटे उतार कर हाथ में ले लिए और एक साथ में छाता पकड़ लिया।

इस मौके पर कांग्रेस ने कसा तंज

आपको बता दें कि संबित पात्रा की बारिश में हाथ में जूते वाली तस्वीर पर कांग्रेस ने तंज कसा है-कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा संबित पात्रा ने बीजेपी और शिवसेना साठगांठ की पोल खोल दी. प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा, ”तो, इस फोटो में संबित पात्रा ने भ्रष्ट बीजेपी-शिव सेना की बीएमसी ठेकेदारों के साथ नेक्सस की पोल खोल दी. जिसने मुंबई को ऐसे हालात में लाकर छोड़ दिया.”

बारिश ने किया मुंबई को पानी पानी 

पिछले काफी दिनों से मुंबई में लगातार बारिश हो रही है। इस बारिश ने सपनों की नगरी में रहने वाले लोगों की कमर तोड़ कर रख दी है। दक्षिण मुंबई, मध्य मुबंई और पश्चिम मुंबई के इलाकों में भारी बारिश हो रही है। इस बीच बॉम्बे हाई कोर्ट ने बदइंतजामों को देखते हुए बीएमसी और रेलवे को कड़ी फटकार लगाई है। जिससे ये प्रतीत होता है कि वाकई बीएमसी और रेलवे की गलती रही है। आपको बता दें कि मुंबई में पिछले 24 घंटे में 165 से 184 mm तक बारिश हुई है।जिस से जनजीवन पर काफी असर पड़ा है। इस बारिश के चलते लोगों का घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है।
आपको बता दें कि परेल, दादर, हिंदमाता, माटुंगा, किंग सर्कल, सायन, वडाला और चेंबुर इलाके में तेज बारिश और जलभराव के कारण जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। मुंबई के आस पास के इलाकों मे भी जल भराव हो गया है। आपको बता दें कि तेज बारिश के कारण मुंबई में 21 जगह पर शॉर्ट सर्किट हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *