आतंकी हाफिज ने वीडियो जारी कर आतंकवादियों को दी मुबारकबाद 

खूंखार आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैय्यबा का संस्थापक और जमात-उद-दावा का सरगना एवं मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद ने एक बार फिर ईद के पवित्र अवसर पर जहर उगला है। मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद ने ईद के मौके पर वीडियो जारी कर न सिर्फ कश्मीर राग का बखान किया बल्कि आतंकियों को ईद की मुबारकबाद भी दी है।
आतंकी हाफिज ने ईद के अवसर पर वीडियो जारी कर जम्मू-कश्मीर के साथ-साथ म्यांमार और फिलिस्तीन में लड़ रहे आतंकियों को भी ईद की मुबारकबाद दी है। और करीब छह मिनट के वीडियो में हाफिज सईद ने कश्मीर, बर्मा और फिलिस्तीन के आतंकियों को भड़काने के लिए आजादी के सपने दिखाने की नापाक कोशिश की है।
इस वीडियो में मुंबई हमलों का मास्टरमाइंड हाफिज सईद ने कहा है कि इंडियन आर्मी पर पत्थरबाजी करने वाले कश्मीर के तमाम भाइयों और बहनों मैं आप सभी को ईद की मुबारकबाद देता हूं। साथ में उसने जहर उगलते हुए कहा कि भारतीय मुसलमानों का गाय के नाम पर कत्ल किया जा रहा है।
खूंखार आतंकी हाफिज ने कहा, ‘मैं कश्मीर की तरह म्यांमार के मसरूम मुस्लमानों को भी ईद की मुबारकबाद देता हूं।तथा फिलिस्तीन में जिन मुसलमानों का कत्ल हुआ है और जो घायल हुए, मैं उन सभी को ईद की मुबाकरबाद देता हूं।’ इस दौरान हाफिज सईद ने अमेरिका पर भी निशाना साधते हुए वीडियो में कहा कि अमेरिका ने बड़ी चतुराई से अपने दूतावास को येरुशलम में स्थापित किया और इसके बाद मुसलमानों का कत्लेआम हुआ।”

रक्षा विशेषज्ञ जीडी बख्शी ने हाफिज के बयान को बताया सिर्फ एक ख्वाब

रक्षा विशेषज्ञ मेजर जनरल (रिटायर) जीडी बख्शी के मुताबिक हाफिज सईद का यह बयान सिर्फ एक सपना है। हालांकि बख्शी ने इसके लिए कश्मीर में हुए एकतरफा सीजफायर को जिम्मेदार ठहराया है। उनका कहना है कि एकतरफा सीज़फायर की वजह से ही आतंकी हाफिज को आज़ादी का ख्वाब देखने की हिम्मत हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *