शनिधाम संस्थापक दाती महाराज पर लगा रेप का आरोप, हुई एफआईआर दर्ज

नई दिल्‍ली। इन दिनों बाबाओं का हालत जरा खस्ता चल रही हैं। जिसके चलते आप बाबा रामपाल, आसाराम या फिर बाबा राम रहीम को ही देख लीजिए।बेचारे बलात्‍कार के आरोप में सलाखों के अंदर चक्‍की पीस रहे हैं।  इसी क्रम में चलते हुए अब एक और बाबा का नाम भी इसमें शामिल हो गया है।आपको बता दें कि अब जिस बाबा का नाम इस लिस्ट में आया है वो बाबा भी काफी फेमस हैं और साथ ही कई न्‍यूज चैनलों पर बैठकर प्रवचन भी दे चुके हैं।
जी हां, ये  वही बाबा हैं जो फतेहपुर बेरी में शनिधाम के संस्थापक हैं आपको शायद न पता हो की धर्म गुरु महामंडलेश्वर दाती मदन महाराज राजस्थानी पर रेप का आरोप लगा है। उन्ही की महिला शिष्य ने उन पर रेप का आरोप लगाया है। महिला ने बताया है कि तकरीबन 2 साल पहले शनि धाम मंदिर के अंदर  ही उसका यौन उत्पीड़न किया गया था।
उस वक़्त महिला काफी डरी हुई थी इसलिए उसने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई।आपको बता दें कि दिल्ली-एनसीआर बड़ी संख्या में लोग दाती महाराज का अनुसरण करते हैं। इस केस को लेकर दिल्ली में मामला दर्ज कर लिया गया है। दाती महाराज के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 377, 354 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया।

यौन उत्पीड़न के बाद दी धमकी

 आपको बता दें कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में यह भी बताया है कि यौन उत्पीड़न के बाद बाबा ने उसे यह बात किसी को न बताने की धमकी भी दी थी। वहीं पीड़िता के पिता का कहना है कि हमने उस समय अपनी बेटी को दाती महाराज के संरक्षण में उनके आश्रम में ही छोड़ दिया था।

शनि को मित्र बताकर चर्चा में आए दाती महाराज

आपको पता ही होगा की दाती महाराज ने शनि को दुश्‍मन नहीं बल्‍कि मित्र बताकर काफी सुर्खियां बटोरी हैं। और दिल्ली के हर इंसान के दिलों में भी अच्छी खासी जगह बनाई है। लेकिन आपको बता दें कि दाती महाराज अपनी खुद की पर्सनल वेबसाइट भी चलते है और तो अपनी ‘शिक्षा’ को बढ़ावा देने के लिए  सोशल मीडिया का प्रयोग करते हैं इतना ही नहीं डटी महाराज नियमित रूप से राष्ट्रीय समाचार चैनलों पर आते हैं। बताया जा रहा कि बाबा के पास अपना खुद का एक फार्म हाउस भी है जो की दक्षिण दिल्ली में है।

पीएम मोदी के द्वारा चलाये जा रहे अभियान की जमकर करी  तारीफ

 अभी हाल ही में दाती महाराज मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने की ख़ुशी में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम लाल से भी मिले थे। उन्होंने ने फेसबुक पर लिखा, ‘महामंडलेश्वर शनिधाम परमहंस दाती जी महाराज को केंद्र सरकार की विगत चार वर्षों की उपलब्धियों वाली बुकलेट भेंट की। दाती महाराज ने आशीर्वाद स्वरूप कहा मोदी जी ने बेटी बचाओ व स्वच्छता के लिए अद्भुत कार्य किया हैं।

बाबाओं की खुल रही है पोल

आपको बता दें कि और भी कई बाबा ऐसे हैं जिनकी पोल पहले ही खुल चुकी है और उन पर भी इस तरह के गंभीर आरोप लगे हैं।आपको बता दें की हाल ही में जोधपुर हाई कोर्ट ने आसाराम को बलात्कार के मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई। उससे पहले बाबा राम रहीम पर भी यौन शोषण के आरोप लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *