ब्वॉयफ्रेंड निक का हाथ थामे मुंबई में दिखीं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपडा़ इन दिनों अपने कथित हॉलीवुड ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस संग अक्सर स्पॉट होती मिल जाती हैं। प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अमेरिकी सिंगर निक जोनास के साथ भारत में आईं हैं । प्रियंका चोपड़ा का अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ रिलेशन ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया है । इस बार प्रियंका मुंबई के जुहू में ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ स्पॉट हुई हैं। इन दिनों उन्हें अक्सर साथ में देखा जा रहा है । उनकी इस बार की भारत यात्रा काफी सुर्खियों का सबब बनी हुई है। आजकल प्रियंका चोपड़ा निक के साथ भारत में ।

निक जोनास को माँ से मिलाने भारत लायी प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका निक को अपनी मां मधु चोपडा़ और दोस्तों से मिलाने के लिए मुंबई लेकर आई हैं । प्रियंका चोपड़ा काफी समय से निक जोनास के साथ अपने रिलेशन को लेकर लाइमलाइट में छाई हुई हैं । शुक्रवार रात प्रियंका अपनी मां और निक के साथ डिनर पर गईं लेकिन इस बार प्रियंका और निक अलग अंदाज में दिखे, दरअसल, पहली बार निक-प्रियंका एक-दूजे का हाथ थामे हुए नजर आए प्रियंका और निक दोनों ही एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं । तस्वीरों में प्रियंका स्कर्ट और क्रॉफ टॉप पहने नजर आ रही हैं । जिसमें वह काफी हाॅट लग रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने हाई हील्स भी पहनी हुई हैं। वहीं निक फॉर्मल शर्ट पैन्ट्स में काफी हैंडसम लग रहे हैं। इस दौरान प्रियंका निक का हाथ थामे दिखाई दे रही हैं।

कहा हुयी थी प्रियंका और निक की मुलाकात

प्रियंका और निक की मुलाकात अमेरिकन टीवी शो क्वांटिको के दौरान हुई थी । निक इस धारावाहिक का हिस्सा नहीं है । लेकिन सेट पर प्रियंका की मुलाकात निक से हुई और इसके बाद प्रियंका ‘मेट गाला’ पर निक की डेट बनकर आई । अभी तक निक से किसी भी तरह के रिलेशन को प्रियंका नकारती आई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *