black dress narendra modi

काले कपड़ों के कारण लोग हुए पीएम मोदी की रैली से बाहर 

राजस्थान के डूंगरपुर में पीएम नरेंद्र मोदी आज एक जनसभा को संबोधित कर रहे है जिसके चलते पीएम मोदी के नेतृत्व में एक रैली भी निकाली जाएगी पीएम मोदी की इस रैली में शामिल होने के लिए आये लोगों को रैली से बाहर कर दिया कारण सिर्फ उनके शरीर पर पहने हुए काले कपडे थे, किसी ने काली टीशर्ट पहन रखी थी तो किसी ने काली शर्ट पहन रखी थी आपको बता दे की जिन लोगों को रैली से वापस लौटाया गया वो लोग 8 घंटो का सफर तय करके मोदी की सभा में शामिल होने के लिए जयपुर पहुंचे थे लेकिन काले कपडे कला कलंक बनकर उनकी इस सभा के आडे आ गए  narendra modi jaipur

एक ने पहनी काली बनियान, 60 को किया बाहर

राजस्थान के जयपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक रैली निकालेंगे जिसमे शामिल होने कौशल विकास योजना के 60 छात्र पहुंचे लेकिन उन 60 छात्रों   को सभा स्थल पर जाने से रोका गया। क्योंकि इन 60  छात्रों में से किसी एक युवा ने काली रंग की बनियान पहनी हुई थी। वहीं जिस छात्र सर बनियान उतरवाई उसका कहना है कि मेरे साथ साथ मेरे किसी भी साथी को एंट्री नहीं लेनी दी है। हम साठ लोग थे सबको भगा दिया।

काले झंडे से डरा प्रसाशन

इसी साल राजस्थान राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने एक रैली निकाली। ये रैली झुंझुनू में निकाली गई थी। लेकिन इस रैली में अचानक से काले झंडे दिखाए जाने लगे। जिनको देख कर प्रसाशन के होश उड़ गए। इसलिए प्रशासन ने ये फैसला लिया था कि इस बार जब भी पीएम मोदी की रैली होगी तो किसी भी ऐसे इंसान को एंट्री नहीं मिलेगी जिसने काले कपडे पहने होंगे। ये फैसला पहले ही लिया जा चूका था लेकिन इस बात के लिए किसी को भी सूचित नहीं किया गया था

लोगों को नहीं थी कोई खबर

आपको बता दें कि राज्य प्रशासन पूरे राज्य में ठीक से इसका प्रचार-प्रसार नहीं कर पाया। यही कारण रहा है जो लोग रैली में काले कपड़े पहनकर आए। काले कपड़ों के साथ प्रवेश नहीं होगा इसी नियम के चलते काले कपड़े पहनकर आए लोगों को रैली में शामिल होने से पहले ही लौटा दिया।
एक व्यक्ति ने कहा कि उसकी काली शर्ट की वजह से उसे भी वापस लौटा दिया गया. सबने एक स्वर में कहा कि इस बात की जानकारी हमको पहले नहीं थी किसी ने भी हमे नहीं बताया कि रैली में काले कपडे नहीं पहनकर जाने हैं ।रैली स्थल से लौटकर आरहे एक व्यक्ति ने बताया कि उसे इसलिए वहां से लौटाया गया है क्योंकि उसने ब्लैक पैंट पहनरखी थी। उसने ये भी बताया कि ऐसा मेरे ही साथ नहीं बल्कि बहुत से लोगों के साथ हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *