दिन में कितनी बार सेक्स करने के लिए सोचती है लड़कियां 

[Newsxpress.tv ABHIJIT SINGH]वैसे तो कहा जाता है कि महिलाओं की अपेक्षा पुरुष सेक्स के बारे में ज्यादा सोंचते हैं तो आपके मन में न जाने कितने सवाल होंगे सेक्स को लेकर आम तौर पर सभी पुरूषों की बात करें तो सभी के मन में एक ही सवाल रहता है कि पुरूषों तो हर कभी और न जाने कितनी बार एक दिन में सेक्स के बारे में सोंच लेते हैं लेकिन क्या महिला सेक्स के बारे में सोंचती होंगी आइये आपको बताते हैं कि एक महिला एक दिन में कितनी बार सेक्स के बारे में सोंचती है।

दिन में सेक्स के बारे में 18 बार सोचती है महिलाएं

महिला और पुरुष पर किये गये एक रिसर्च के मुताबिक ये पाया गया कि दिनभर में पुरुष सेक्स के बारे में 34-35 बार सोचते हैं लेकिन ये आंकड़े चौकाने वाले नही हैं। लेकिन सवाल ये नही है सवाल ये है कि महिलांए दिनभर में सेक्स के बारे में सोचती भी हैं
तो आईये आपको बताते हैं कि एक महिला दिनभर में औसत रूप से 18-19 बार सेक्स के बारे में सोचती है जो कि पुरुषों की तुलना में ज़्यादा कम नहीं हैं। यानि हर 51वें मिनट में महिलांए सेक्स के बारे में सोचती हैं और वे दिनभर में कितनी ही व्यस्त क्यों ना हों लेकिन वे हर 51वें मिनट में सेक्स के बारे में ही सोचेंगी।

सेक्स के दौरान क्या सोचती है महिलाये

महिलाओं की इसमें कोई ख़ास दिलचस्पी नहीं रहती है लेकिन इस नई स्टडी से साफ़ हो जाता हैं कि सेक्स के बारे में सोचने में महिलाएं भी पुरुषो से पीछे नहीं हैं जब कोई महिला किसी के साथ सेक्स करती हैं तो वो किन किन चीजों के बारे में सोचती हैं. स्टडी की माने तो महिलाएं सेक्स के दौरान हॉलिवुड स्टार्स, पुराने प्रेमी या ब्लू फिल्म के सीन के बारे में सोचती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *