3000 बार मेजर की पत्नी को हांडा ने किया था कॉल 

[Newsxpress.tv अभिजीत सिंह ] भारतीय सेना में मेजर अमित द्विवेदी की पत्नी शैलजा द्विवेदी की हत्या कर दी गई. शनिवार को दिल्ली में उनकी बॉडी बरामद की गई थी. दिल्ली में सेना के मेजर अमित द्विवेदी की पत्नी शैलजा द्विवेदी की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है.हत्या के आरोप में रविवार को आर्मी ऑफिसर मेजर निखिल हांडा को गिरफ्तार कर लिया गया है. शैलजा की उम्र 35 साल थी और वह मूल रूप से अमृतसर की रहने वाली थी.आरोपी मेजर निखिल राय हांडा और शैलेशा के बीच अफेयर का मामला सामने आया है पुलिस जांच में ये सामने आया है कि आरोपी मेजर हांडा और शैलजा के बीच अफेयर था. दोनों के बीच इतनी करीबियत थी कि बीते 6 महीने में आरोपी ने शैलजा को 3000 बार कॉल किया था.

3 साल से एक दूसरे को जानते थे मेजर हांडा और शैलजा

शैलजा और हांडा 2015 से ही एक-दूसरे को जानते थे। शुरुआत तब हुई जब शैलजा के पति नागालैंड के दीमापुर में पोस्टेड थे। यहीं पर मेजर हांडा भी तैनात थे। पुलिस के मुताबिक, आधिकारिक कार्यक्रमों और अन्य सोशल इवेंट्स में दोनों की मुलाकात होने लगी। शैलजा और हांडा दीमापुर में पड़ोसी भी थे। हांडा वहां अकेले रहते थे।

जबरन शादी करना चाहता था आरोपी

आर्मी मेजर की पत्नी के हत्यारे को दिल्ली पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया। मेजर निखिल हांडा को मेरठ में गिरफ्तार किया गया, जिसके बाद उससे पूछताछ की गई। पूछताछ में निखिल ने शैलजा के साथ प्रेम प्रसंग को स्वीकार किया है। निखिल हांडा ने बताया कि साल 2015 से वो मेजर अमित द्विवेदी के परिवार को जानते हैं और उन के साथ पारिवारिक संबंध थे। वो अक्सर उनके घर आता-जाता था और उसकी पत्नी शैलजा से प्रेम करने लगा था । निखिल शैलजा से शादी करना चाहता था। उसने कई बार शैलजा के सामने इसका प्रस्ताव रखा, लेकिन शैलजा ने हर बार शादी से इंकार कर दिया। निखिल किसी भी कीमत पर शैलजा से शादी करना चाहता था।
घटना के दिन भी उसने कार में शैलजा को शादी के लिए प्रपोज किया, लेकिन जब सैलजा ने शादी से इनकार कर दिया तो गुस्से में निखिल ने चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *