पीड़िता ने किया दावा – दाती महाराज ने मेरी जैसी कई लड़कियों के साथ किया है रेप 

दाती महाराज के कथित कुकर्मों को लेकर दिन व दिन नए खुलासे हो रहे हैं. इसी बीच रेप पीड़िता ने कहा है की दाती महाराज ने सिर्फ मेरा ही नहीं मेरी जैसी कई लड़कियों के साथ रेप किया है, पीड़िता ने कहा है कि मेरे सामने बहुत सी लड़कियां रात्रि सेवा में जाती थी जब मेरे साथ ये दुष्कर्म हो सकता है तो उनके साथ क्यों नहीं हो सकता, में जानती हूँ कि ऐसी और भी लड़कियां है जिनके साथ रेप हुआ है वही हम आपको बता दे कि दाती महाराज ने इन सभी आरोपों को झूठ कहते हुए कहा है कि हमें सिर्फ फसाया जा रहा है यह सिर्फ हमें फ़साने की एक साजिस है।

दाती महाराज की रेप के आरोपों पर सफाई

संस्थापक दाती महाराज ने अपने ऊपर लगे रेप के आरोप पर कहा है कि पीड़िता मेरी बेटी की तरह है। पुलिस को जांच में पूरा सहयोग करूंगा। दाती महाराज ने कहा, ‘मुझे सचिन जैन ने पीड़िता के नाम पर बर्बाद करने की धमकी दी थी। पीड़िता साल 2008 में मेरे आश्रम में आई थी और अप्रेल 2016 के बाद मेरा उससे या उसके परिवार से कोई सम्पर्क नहीं हुआ है।

दाती महाराज आश्रम से फरार

बलात्कार के आरोपों से घिरे दाती महाराज अचानक आश्रम से फरार हो गए। वह कहां गए हैं इस बारे को किसी को कोई जानकारी नहीं है। साकेत कोर्ट ने बलात्कार के आरोपों से घिरे दाती महाराज के खिलाफ सर्च वारंट जारी किया है।

ये है पूरा मामला?

दाती महाराज दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके में बने मशहूर शनिधाम मंदिर के संस्थापक हैं। इनपर रेप का आरोप लगा है। 25 साल की लड़की ने दाती महाराज पर रेप का आरोप लगाया है। लड़की ने अपनी शिकायत में कहा है कि दो साल पहले दाती महाराज ने उसके साथ मंदिर के अंदर ही रेप की वारदात को अंजाम दिया था।
जिस लड़की ने आरोप लगाया है वो माता-पिता की मौत के बाद सात साल की उम्र से दाती महाराज के पास रह रही थी। जिसका फायदा उठाकर दाती महाराज ने मेरे रेप किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *