सांसद नन्द कुमार बयान

मोबाइल-इंटरनेट के कारण बढ़ रही हैं रेप जैसी घटनाएं’ बीजेपी सांसद नन्द कुमार का बयान

इससे पहले भी बीजेपी सांसद नंद कुमार चौहान ने जम्मू-कश्मीर में में तत्कालीन बीजेपी-पीडीपी सरकार के बचाव में बयान दिया था कि कठुआ में जो भी  कुछ भी हुआ है, उसमें पाकिस्तान का हाथ है।
नई दिल्ली : देश में महिलाओं के साथ अपराध दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। अभी हाल ही में मध्य प्रदेश के मंदसौर में एक सात की बच्ची के साथ जो भी हुआ उससे पूरे मध्यप्रदेश में आक्रोश है। साथ एमपी की जनता आरोपी को फांसी की मांग कर रही है। महिलाओं और बच्चियों के साथ बढ़ते अपराध पर मध्य प्रदेश से बीजेपी सांसद नंद कुमार चौहान ने बड़ा बयान दिया है।
बीजेपी के सांसद नंद कुमार चौहान ने अपने बयान में कहा है कि मोबाइल – इंटरनेट के कारण घिनोने अपराध अब ज्यादा बढ़ रहे हैं आजकल जो युवा स्मार्टफोन पर अश्लील चीजें देखते हैं।  उसी की वजह से रेप जैसी घटनाएं हो रही हैं। आपको बता दें कि  इससे पहले भी नंद कुमार चौहान ने जम्मू-कश्मीर में में तत्कालीन बीजेपी-पीडीपी सरकार के बचाव में कहा था कि कठुआ में जो कुछ भी हुआ, उसमें पाकिस्तान का हाथ है.सांसद नन्द कुमार बयान

बीजेपी के सांसद नन्द कुमार बयान

 आपको बता दें कि नंद कुमार चौहान मध्यप्रदेश के खंडवा से सांसद हैं। बीजेपी के सांसद नन्द कुमार ने कहा कि , ‘’आजकल युवा अपने मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखते रहते हैं, ऐसी विडिओ का युवाओं के दिमाग पर गलत असर पड़ता है जिसके चलते वह रेप जैसे घिनौने अपराध को अंजाम देते हैं।
कठुआ गैंगरेप पर क्या बयान दिया था?
नंदकुमार चौहान ने पहले कहा था, ”अगर लड़की के साथ बलात्कार होने पर जय श्रीराम के नारे लगाए गए तो यह काम पाकिस्तानी एजेंटों ने किया होगा, जो हमारे बीच फूट डालना चाहते हैं. सांसद ने कहा कि ’’जम्मू-कश्मीर में जो भी कुछ हुआ उसमें पाकिस्तान का हाथ हैं. पाकिस्तान ने भारत में फूट डालने के लिए आरोपी के समर्थन में जय श्रीराम के नारे लगवाए थे.’’

9वीं क्लास की स्टूडेंट से छपरा में रेप

आये दिन स्कूली बच्चियों से रेप के मामले सामने आ रहें हैं। ऐसा ही एक रेप का मामला बिहार के छपरा के परसागढ़ से सामने आया है। परसागढ़ के एक निजी स्कूल में 9वीं क्लास की छात्रा से गैंगरेप हुआ है। आपको बता दें कि इस घिनौने अपराध का आरोप स्कूल के प्रिंसिपल, दो टीचर और 15 छात्रों पर लगा है, इतना ही नहीं ये सभी मिलकर तकरीबन एक साल से लड़की का शोषण कर रहे थे। वहीँ लड़की ने अपनी शिकायत में बताया है कि पिछले साल तीन छात्रों ने उसके साथ स्कूल के टॉयलेट में गैंगरेप किया और साथ ही उसका वीडियो बना लिया।
इसके बाद आरोपियों ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।ये घटना यहीं खतम नहीं हुई बल्कि उन तीनो लड़कों ने उस लड़की को दूसरे छात्रों से भी संबंध बनाने को मजबूर किया।वहीँ जब इस बात की शिकायत स्कूल प्रबंधन से की तो कार्रवाई की बजाय प्रिंसिपल और दो टीचर भी इस शर्मनाक हरकत में शामिल हो गए। साथ ही साडी मर्यादाओं को तोड़ते हुए उन्होंने भी छात्रा से रेप किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *