ताजनगरी में पहुंचे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, पदाधिकारी व विस्तारक को देंगे राजनैतिक मंत्र

ताजनगरी में पहुंचे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, पदाधिकारी व विस्तारक को देंगे राजनैतिक मंत्र

आगरा । साल 2019 में आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी हैं। बीजेपी अपने चलाये गए अभियानों के तहत कार्य कर रही है। आपको बता दें कि बीजेपी अपने राजनैतिक मन्त्रों से संगठन से लेकर सोशल मीडिया तक मजबूत करने के लिए अभियान चला रही है। जनता को जागरूक करने के लिए एक एक कार्यकर्ता को प्रशिक्षण दिया जा रहा है। देश की जनता तक मोदी और योगी सरकार की विकास योजनाओं और उपलब्धियों को पहुँचाने के लिए हर एक कार्यकर्ता को ट्रेन किया जा रहा है। आगामी लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए खुद राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दो दिवसीय यूपी दौरे पर हैं।आपको बता दें कि ताजनगरी आने से पहले अमित शाह वाराणसी में थे। यहां पर भी उन्होंने अपने पदाधिकारियों को राजनैतिक मंत्र दिए है। जिनके जरिये वो जनता से संवाद करने में सफल हो सके।

Amit Shah का दो दिवसीय दौरा

अपने दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन अमित शाह ताजनगरी आगरा पहुंचे। आगरा में Amit Shah पश्चिम और कानपुर क्षेत्र में अपने पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अमित शाह आगरा में तकरीबन आठ घंटे तक रहने वाले हैं। इन्ही आठ घंटों में Amit Shah अपने सांसदों और विधायकों की रिपोर्ट कार्ड पर नजर डालेंगे साथ ये जायजा भी लेंगे की उनके अब तक क्या क्या कार्य हुए हैं इतना ही नहीं इन सब बातों के साथ साथ अपने पदाधिकारी व विस्तारक को विरोधियों को चुनावी मैदान में मात करने का गुण भी सिखायेंगे।ताजनगरी में पहुंचे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, पदाधिकारी व विस्तारक को देंगे राजनैतिक मंत्र

Amit Shah के साथ होंगे ये सब

आपको बता दें कि इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री CM Yogi Adityanath दोनों Dupty CM Keshav Prashad Mourya Dr. Dinesh Sharma तीनों प्रान्तों के मंत्री, पदाधिकारी व विस्तारक भी मौजूद रहेंगे। अमित शाह फतेहाबाद रोड स्थित होटल उत्कर्ष विलास में ठहरेंगे और वही पर में तीन प्रान्तों के करीब 80 विस्तारकों के साथ अमित शाह आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा करेंगे। साथ ही उनको ये भी बताया जाएगा की कैसे विकास योजनाओं को जन जन तक पहुंचाना हैं।

यहाँ करेंगे सम्मेलन को संबोधित

इसके बाद अमित शाह  उत्तर प्रदेश लोकसभा समन्वय समिति के 25 पदाधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे। आपको बता दें कि बीजेपी अपने राजनैतिक मंत्रो से अपने आईटी सेना को पूरी तरह मजबूत करना चाहती है।इसी के चलते अमित शाह आज आईटी सेल के पदाधिकारियों साथ बैठक करेंगे। जिसमे तीनों प्रांतों के तकरीबन 30-30 सदस्य हिस्सा लेंगे। इसके बाद करीब शाम 4 बजे शाह एमजी रोड स्थित सूरसदन प्रेक्षागृह में पहुंचेंगे। यहाँ परअमित शाह प्रबुद्ध वर्ग के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद आज के सभी कार्यक्रमों को समाप्त कर रात में ही अमित शाह दिल्ली के लिए निकल जाएंगे ।

<<<<  बीएड छात्रों के लिए खुशखबरी , बन सकते हैं प्राथमिक स्कूलों में शिक्षक  >>>>

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *