मथुरा में रेलवे क्रासिंग पर ट्रक का एक्सल टूटा, रेलवे रूट घंटों से प्रभावित

मथुरा (जेएनएन)। ओवर लोडेड ट्रक का एक्सल रेलवे क्रासिंग पर टूट जाने के कारण आज रेलवे के साथ ही सड़क मार्ग पर प्रभावित हो गया। यहां पर ट्रेनों का संचालन करीब दो घंटे तक ठप रहा। इसके साथ ही सड़क पर कई किलोमीटर लंबा जाम लगा है। मामला मथुरा के राया कस्बे का है।

मथुरा के राया कस्बा के रेलवे क्रासिंग को पार करने के दौरान एक ओवर लोड ट्रक का एक्सल टूट गया। जिसके कारण वहां रेलवे फाटक के बीच ट्रक फंस गया। इसके कारण करीब दो घंटे तक जयपुर-बरेली राष्ट्रीय राजमार्ग व मथुरा-कासगंज रेल मार्ग बंद रहा। सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। जिसके कारण एक्सप्रेस व पैसेंजर के साथ ही गुड्स ट्रेन की रेलवे स्टेशन पर घंटों खड़ी रहीं। जिसके कारण रेलवे प्रशासन में खलबली मची रही।

यह भी पढ़ें: आरुषि हत्याकांड में तलवार दंपति को हाईकोर्ट से राहत, बरी किए गए

मथुरा-कासगंज रेल लाइन पर राया रेलवे स्टेशन के नजदीक समपार क्रासिंग संख्या एसपीएल / 342 पर एक ओवरलोडेड ट्रक का एक्सेल टूट गया। जिसके चलते ट्रक बीच पटरियों पर ही फंसा रह गया। रेलवे फाटक पर ट्रक फंसने से मथुरा-बरेली राजमार्ग भी जाम हो गया।

यह भी पढ़ें: आरुषि-हेमराज मर्डर केस की टाइम लाइन, कब-कब क्या हुआ

रेलवे और स्थानीय प्रशासन ने रेल और सड़क यातायात सुचारू करने की कोशिशें तेज कर दीं। घंटों के बाद अभी तक संचालन शुरू नहीं हो पाया है। रेलवे के अधिकारी रेल मार्ग दुरुस्त करने की कोशिश में जुटे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *