आगरा: – नौनिहाल गंदे पानी में होकर स्कूल जाने को मजबूर

पानी के निकास का नहीं है कोई पर्याप्त इंतजाम
मुख्य मार्ग पर पानी भरा होने से स्थिति भयाभव
किसी हादसे के इंतजार में अधिकारी, नहीं कर रहे सुनवाई
नन्ने मुन्ने बच्चों को रोज निकलना पड़ता है गंदे पानी से होकर
आगरा – वार्ड 65 प्रकाश नगर से सुशील नगर ,घड़ी चांदनी व अब्बास नगर के मुख्य संपर्क मार्ग पर स्थित कई प्राइवेट स्कूल है जिनमें सेंकड़ों की संख्या में सुबह नन्हे मुन्ने बच्चे स्कूल जाते है मुख्य मार्ग होने के कारण सेंकड़ों की संख्या में सुबह काम काजी लोग अपने कार्य से निकलते है लेकिन स्थिति इतनी खराब है लोगो गंदे बदबूदार पानी में होकर गुजरना पड़ता है जिससे बीमारियों पनप रही है जिससे लोगो के स्वास्थ्य पर बुरा प्रभाव पड़ता है ।
सबसे बड़ी समस्या उन छोटे नन्ने मुन्ने बच्चो की है जो कि इस परेशानी को रोज झेल रहे है रोज सुबह व दोपहर को गंदे पानी से होकर निकलना पड़ता है ।
पार्षद से शिकायत व इस समस्या के समाधान हेतु संपर्क किया तो पार्षद पति अरविंद मथुरिया जी कहना है है कि उन्होंने इस समस्या से अधिकारी,मेयर,व विधायक सांसद व  उच्च अधिकारियों से लिखित व मौखिक शिकायत की है लेकिन  अभी कोई  सुनवाई नहीं हो रही उनका कहना है कि सबसे बड़ी समस्या पानी की निकासी जो कि बिना नाले के संभव नहीं है जब तक सुशील नगर,घड़ी चांदनी और आस पास की बस्ती का पानी एक नाले से होकर नहीं निकलेगा जब तक रोड बनना वेकार है पहले नाले का निर्माण हो जब रोड बने। स्थिति इतनी भयावह है कि तस्वीरों से अंदाज लगा सकते है कि लोग कहा होकर जाए एक ही मुख्य मार्ग और कोई बेकल्पिक मार्ग न होने के कारण मजबुर होकर गंदे पानी से होकर गुजरना पड़ता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *